विंडोज मॉनिटरिंग सॉफ्टवेयर समीक्षा

TheOneSpy विंडोज मॉनिटरिंग सॉफ्टवेयर उपकरणों का एक लोकप्रिय सेट है जो विंडोज़ कंप्यूटर और लैपटॉप की ट्रैकिंग के लिए एकदम सही है? इसमें पीसी और लैपटॉप के साथ-साथ विंडोज़ ओएस वाली डिवाइसेज पर गतिविधियों को ट्रैक करने की क्षमता है। इस विंडोज ट्रैकिंग एप्लिकेशन में बहुत सारी विशेषताएं हैं जो उपयोगकर्ता को पूरी तरह से विंडोज़ मशीन पर निगरानी रखने में सक्षम बनाती हैं। यह जासूस सॉफ्टवेयर व्यवसाय को सुधारने और पेरेंटिंग के लिए विकसित किया गया है। विंडोज कंप्यूटर ट्रैकिंग एप का एक आकर्षक हिस्सा इसकी उचित कीमत और बैक ऑफ़र है। चलिए जासूसी कार्यक्रम की सुविधाओं पर चर्चा करते हैं।

विंडोज मॉनिटरिंग सॉफ्टवेयर समीक्षा

विंडोज मॉनिटरिंग सॉफ्टवेयर की आवश्यकता

1. उपयोगकर्ता के अनुकूल रिपोर्ट

यदि उपयोगकर्ता जानना चाहता है कि वास्तव में लक्ष्य विंडो मशीन पर क्या चल रहा है, तो आप सभी जानकारी विंडोज जासूस सॉफ्टवेयर से प्राप्त कर सकते हैं। यह आपको समय समय पर आसानी से समझने वाली रिपोर्ट प्रदान करेगा।

2. स्क्रीनशॉट

किसी दूरस्थ कंप्यूटर पर स्क्रीनशॉट लेना विंडोज मॉनिटरिंग सॉफ्टवेयर के ज़रिए आसान है। यह लक्षित उपयोगकर्ता द्वारा की गई सभी गतिविधियों रिकॉर्ड करके आपको भेजता है। दूरस्थ कंप्यूटर के स्क्रीनशॉट और गतिविधियों की की जानकारी झट से मिल जाती है।

3. ब्लॉक वेबसाइट्स

यह विंडोज ट्रैकिंग एप्लिकेशन बताता है कि दूरस्थ कंप्यूटर पर कोई उपयोगकर्ता कौन सी वेबसाइटें खोल रहा है और यह जानने के बाद अनुपयुक्त वेबसाइट्स को आसानी से ब्लॉक कर सकेंगे। TOS कंप्यूटर मॉनिटरिंग सॉफ्टवेयर में वेबसाइट के यूआरएल को फ़िल्टर करके अनचाही वेबसाइट्स ब्लॉक करना आसान है। जिसके बाद यूजर्स अनुचित वेबसाइटों को खोल नहीं पाएंगे।

4. शक्तिशाली अलार्म

इस जासूस सॉफ्टवेयर में एक शक्तिशाली अलार्म सिस्टम है। जिससे लक्ष्य उपयोगकर्ता की कुछ विशेष गतिविधियों पर अलार्म, अलर्ट या नोटिफिकेशन सेट किया जा सकता है। जिससे लक्ष्य कंप्यूटर होने वाली अवांछनीय गतिविधियों का अलर्ट मिल जाएगा।

5. अदृश्य मोड ट्रैकिंग

उपयोगकर्ता किसी निश्चित कंम्यूटर की गतिविधियों की छिपकर ट्रैकिंग कर सकता है। इसे अदृश्य मोड कहते हैं और उपयोगकर्ता को सभी आवश्यक जानकारी बिना संज्ञान में आए मिलेगी। विंडोज जासूस सॉफ्टवेयर का अदृश्य मोड चुपके चुपके ट्रैकिंग करने का सर्वोत्तम उपकरण है।

विंडोज ट्रैकिंग सॉफ्टवेयर

6. ऑनलाइन और ऑफ़लाइन ट्रैकिंग

उपयोगकर्ता घर के विंडोज कंप्यूटर की गतिविधियों को भी ट्रैक कर सकता है। यानि आप बिना इंटरनेट का उपयोग किए किसी कंप्यूटर की ट्रैकिंग को आसान बना देता है।

7. रीयल-टाइम मॉनिटरिंग

उपयोगकर्ता किसी भी गतिविधि को रीयल-टाइम में मॉनिटर कर सकता है और गतिविधियों पर अपना नियंत्रण रख सकता है। यानि लक्ष्य उपयोगकर्ता की वास्तविक समय में निगरानी आसान बन जाती है।

8. सरल सेटअप और उपयोग

जिन सभी गतिविधियों पर हमने चर्चा की है, वे आसानी से विंडोज कंप्यूटर के लिए जासूस सॉफ्टवेयर का उपयोग करके पूरी की जा सकती हैं। बस इस जासूस सॉफ्टवेयर को टारगेट कंप्यूटर पर स्थापित करना होगा।

निष्कर्ष:

विंडोज जासूस सॉफ्टवेयर उन कंपनियों के लिए सबसे अच्छा उपकरण है जो कर्मचारियों की उत्पादकता बनाए रखना चाहते हैं।

2 COMMENTS

  1. Nice And Very useful info,
    This article important and really good for me. Keep it up and thanks to the writer. Amazing write-up, Great article. Thanks!
    used to really good
    your info is quite helpful to forever.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here